एक घर के 9 लोगों ने की खुदकुशी, मुम्बई के सांगली का है मामला

मुंबईः महाराष्ट्र से महज 350 किलोमीटर दूर स्थित सांगली जिले से एक आत्महत्या का मामला सामने आया है। जिसमे एक ही परिवार के 9 लोगों की लाश घर मे पड़ी मिली है। सूचना पाकर पुलिस ने लाशों को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो पायेगा।

जहर पीकर हुई है मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुम्बई के सांगली जिले में एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत से इलाके में सनसनी फैल गयी है। ये घटना सोमवार दोपहर की है। जब सांगली के म्हैसाल में एक ही परिवार के 9 लोगों ने आत्महत्या कर ली। जिनमें से 6 लाश एक घर से जबकि 3 लाश दूसरे घर से बरामद हुई हैं। सभी की मौत जहर पीकर हुई है।

आर्थिक तंगी बताया जा रहा, मौत का कारण

मरने वाले सभी लोगों का सम्बंध एक डॉक्टर परिवार से था। पुलिस के अनुसार मौत की वजह आर्थिक तंगी बतायी जा रही है। हालांकि, पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

 एक परिवार के 9 लोगों ने दी जान

आत्महत्या करने वाले लोगों के नाम पोपट यल्लाप्पा वनमोरे (उम्र- 52 साल), संगीता पोपट वनमोरे ( उम्र – 48 साल), अर्चना पोपट वनमोरे (उम्र-30 साल), शुभम पोपट वनमोरे (उम्र – 28 साल), माणिक यल्लाप्पा वनमोरे (उम्र 49 साल), रेखा माणिक वनमोरे (उम्र – 45 साल), आदित्य माणिक वनमोरे (उम्र – 15 साल), अनिता माणिक वनमोरे (उम्र – 28 साल) और अक्काताई वनमोरे (उम्र- 72 साल) हैं।

 

(Visited 15 times, 1 visits today)