100 मीटर गहरी खाई में गिरे दो युवक, एक की मौत दूसरा गंभीर रूप से घायल

ओल्ड मसूरी रोड पर SDRF को 100 मीटर गहरी खाई में दो युवकों के गिरने की सूचना मिली थी। जिसके बाद आनन फानन में एसडीआरएफ की टीम दोनों को रेस्क्यू करने के लिए टीम खाई में उतरी। जहां एक युवक की पहले ही मौत हो चुकी थी। जबकि दूसरे युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल एसडीआरएफ की टीम ने मृतक के शव को खाई से बाहर निकाल लिया है और दूसरे युवक को भी गंभीर अवस्था में अस्पताल भर्ती कराया गया है।

एसडीआरएफ ने घायल युवक को पहुंचाया अस्पताल

देहरादून के ओल्ड मसूरी रोड पर दो युवक 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरे।  जिसके बाद सूचना पाते ही मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम दोनों युवकों का रेस्क्यू करने के लिए टीम गहरी खाई में उतरी। जहां एक युवक की मौत पहले ही हो चुकी थी, जबकि दूसरे युवक की सांसे चल रही थी। ऐसे में एसडीआरएफ की टीम ने पहले जीवित युवक को रेस्क्यू कर बाहर निकाला और उसे एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। जिसके बाद दूसरे व्यक्ति के शव को भी खाई से बाहर निकाल लिया गया है और शव को जिला पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें – विधि आयोग ने पोक्सो एक्ट के तहत सहमति से सम्बन्ध बनाने की उम्र नहीं बदलने की सरकार को दी सलाह

उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं दोनों युवक

बता दें कि एसडीआरएफ की टीम को सूचना मिली थी की दो युवक ओल्ड मसूरी के पास गहरी खाई में जा गिरे हैं। युवकों की पहचान उत्तर प्रदेश के शामली निवासी कपिल चौधरी उम्र 30 साल और विनीत चौधरी उम्र 35 साल के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि हादसे में 35 वर्षीय विनीत चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि कपिल गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। फिलहाल कपिल का अस्पताल में इलाज जारी है।

 

(Visited 22 times, 1 visits today)