उत्तराखंड पुलिस का फेसबुक पेज हुआ हैक, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप 

उत्तराखंड पुलिस का आधिकारिक फेसबुक पेज हैक हो गया है।  जिसके बाद एसटीएफ और साइबर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।खबर के वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा गया, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत फेसबुक आईडी की डीपी को बदला।

आपको बता दें कि उत्तराखंड पुलिस का फेसबुक पेज साइबर अपराधियों ने हैक करने के बाद उसमे अश्लील फोटो लगा दिया| आज साइबर अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि अपराधियों ने उत्तराखंड पुलिस  के फेसबुक पेज को भी हैक कर  लिया | जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग ने सबसे पहले फेसबुक की डीपी को बदला। दरअसल उत्तराखंड पुलिस महकमें में उस समय हड़कंप मच गया जब उत्तराखंड पुलिस के फेसबुक पेज पर अचानक से एक अश्लील डीपी लग गई, डीपी के लगते ही कुछ ही सैकेंड में पुलिस विभाग में फेसबुक पेज हैक  होने की बात को लेकर अफरा तफरी का माहौल दिखाई देने लगा | पेज पर तरह तरह के कमेंट आने लगे| 

अब उत्तराखंड पुलिस की फेसबुक पेज हैक हो गया है। तो आमजन का क्या होगा, लोग कैसे साइबर क्राइम से बच पाएंगे, ये बहुत बड़ा सवाल अब खड़ा हो गया है, फिलहाल उत्तराखंड पुलिस को इस मामले में सख्त से सख्त एक्शन लेना चाहिए।साइबर अपराधियों ने पुलिस को चुनौती दी है। कहीं से पासवर्ड और लॉगिन आईडी हासिल कर फेसबुक की डिस्प्ले पिक्चर बदल दी। पुलिस का लोगो हटाकर एक युवती की अश्लील फोटो लगाई। कुछ ही देर में लोगों ने इस पर कमेंट करने शुरू कर दिए।हालांकि, कुछ देर बाद पुलिस की सोशल मीडिया टीम ने डीपी को बदला। एसटीएफ एसएसपी आयुष अग्रवाल और साइबर पुलिस की टीम इसकी जांच में जुट गई है।

(Visited 983 times, 1 visits today)