रुड़की मेयर गौरव गोयल को 6 साल के लिए भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से किया निष्कासित


रुड़की – रुड़की के मेयर गौरव गोयल को बीजेपी ने पार्टी की विचारधारा और रीतिनीति के विपरीत दिशा में कार्य करने के कारण 6 साल के लिए भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया है। पार्टी के मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक द्वारा जारी किए गए पत्र में निष्कासन के चार कारण बताए गए हैं। जिनमें 25 लाख की रिश्वत पर चल रही पुलिस जांच वाला मामला भी शामिल है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की ओर से जारी पत्र के अनुसार रुड़की मेयर गौरव गोयल द्वारा समय-समय पर पार्टी की रीतिनीति के खिलाफ काम किया जाता रहा है। जिसमे से सबसे प्रमुख कारणों को गिनाते हुए उन्होंने बताया कि मेयर का निगम के भाजपा पार्षदों से काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है। वहीं संपत्ति नवीनीकरण के मामले में 25 लाख रुपये की रिश्वत मांगने को लेकर पुलिस जांच विचाराधीन है। इसके अलावा मेयर की ओर से पूर्व में विधायकों की ओर से घोषित कराई गई मुख्यमंत्री घोषणा में बाधा डाली गई। जिसके चलते पार्टी ने रुड़की मेयर गौरव गोयल को 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है।

मेयर गौरव गोयल काफी लंबे समय से पार्टी की विचारधारा को दरकिनार कर अनुशासनहीनता और निगम मे पार्टी पार्षदों के साथ विवाद और पार्टी के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे थे। जिसके चलते ये फैसला लिया गया है।

(Visited 15 times, 1 visits today)