युद्ध के दौरान वायरल हुई यूक्रेन-रूस का झंडा ओढ़े कपल की फोटो

नई दिल्ली: यूक्रेन पर रूस का हमला जारी है. इस बीच एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का यूक्रेन का झंडा और लड़की रूस का झंडा ओढ़े एक साथ खड़े दिख रहे हैं. बड़ी संख्या में यूजर्स इस फोटो को पोस्ट करके शांति की अपील कर रहे हैं.


बता दें कि वायरल फोटो में लड़का और लड़की एक-दूसरे से गले लगते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने भी शेयर किया है और शांति कायम करने की अपील की है.
शशि थरूर ने शेयर की फोटो

शशि थरूर ने ट्वीट किया कि मार्मिक: यूक्रेन के झंडे में लिपटा एक आदमी रूसी झंडा पहने एक महिला को गले लगाता है. आइए हम युद्ध और संघर्ष पर प्रेम, शांति और सह-अस्तित्व की जीत की आशा करें.

Poignant: A man draped in the Ukrainian flag embraces a woman wearing the Russian flag. Let us hope love, peace & co-existence triumph over war & conflict. pic.twitter.com/WTwSOBgIFK

— Shashi Tharoor (@ShashiTharoor) February 25, 2022

शांति की अपील कर रहे लोग

जान लें कि शशि थरूर के इस ट्वीट को काफी पसंद किया जा रहा है. उनके ट्वीट को अब तक 38 हजार से ज्यादा यूजर लाइक कर चुके हैं और 4 हजार से ज्यादा लोग रीट्वीट भी कर चुके हैं. कमेंट में अन्य यूजर भी शांति की अपील कर रहे हैं.

(Visited 8 times, 1 visits today)