भाजपा मुख्यालय में PM मोदी का भव्य स्वागत, कार्यकर्ताओं ने जी-20 के सफल आयोजन पर दी बधाई 

जी-20 के सफल आयोजन के बाद PM  मोदी पहली बार भाजपा मुख्यालय पहुंचे, जहाँ भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पुष्पवर्षा करते हुए उनका जोरदार स्वागत किया गया | साथ ही कैबिनेट की बैठक में प्रस्ताव पारित कर जी-20 की सफलता पर प्रधानमंत्री को बधाई दी । भाजपा मुख्यालय पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी का पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह और अमित शाह समेत तमाम वरिष्ठ नेताओं ने फूल भेंटकर स्वागत किया।

#WATCH | Prime Minister Narendra Modi arrives at BJP headquarters in Delhi, welcomed by top leaders of the party pic.twitter.com/AGVfIYUgxX

— ANI (@ANI) September 13, 2023
 

प्रधानमंत्री ने भी कार्यकर्ताओं और पार्टी के नेताओं का अभिवादन किया, लेकिन इसके बाद वे सीधे केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने के लिए चले गए। इसके पहले कैबिनेट की बैठक में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कैबिनेट की बैठक शुरू होते ही जी-20 के सफल आयोजन के लिए प्रधानमंत्री को बधाई देने का प्रस्ताव पेश किया, जिसे सर्वसम्मति से स्वीकार कर लिया गया।

सूचना व प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि जी-20 में प्रधानमंत्री मोदी दुनिया के सर्वमान्य नेता के रूप में उभरे हैं। सोलर एलायंस के बाद जी-20 बैठक के दौरान घोषित बायोफ्यूल एलायंस और मिशन लाइफ (लाइफ स्टाइल फार इंवारमेंट) का हवाला देते हुए ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी एक ‘मैन आफ ग्लोबल एलायंस’ के रूप में विश्व पटल पर उभरे हैं। 

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर एक बार फिर से प्रधानमंत्री https://www.themountainpeople.com/archives/6477मोदी सहित भाजपा के दिग्गज नेता चर्चा करेंगे। जी-20 शिखर सम्मेलन के बाद पार्टी मुख्यालय में केंद्रीय चुनाव समिति की पहली बैठक हो रही है। इस बैठक में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के शीर्ष नेता विचार-विमर्श करेंगे।

भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की पिछले माह बैठक हुई थी। जिसके बाद मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लिए पार्टी ने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी। भाजपा ने मध्य प्रदेश के 39 और छत्तीसगढ़ के लिए 21 प्रत्याशियों के नामों का एलान किया था।

(Visited 23 times, 1 visits today)

One thought on “भाजपा मुख्यालय में PM मोदी का भव्य स्वागत, कार्यकर्ताओं ने जी-20 के सफल आयोजन पर दी बधाई 

Comments are closed.