कुल्लू के नजदीक हुई दुर्घटना मे महिला समेत 4 की मौत 3 घायल, रात को घियासी के पास हुई थी दुर्घटना

गहरी खाई मे गिरा वाहन

एक महिला समेत 4 लोगो की दर्दनाक मौत , 4 घायल 

सुनसान इलाका और रात होने से किसी को हादसे का पता नहीं चला

हिमाचल प्रदेश 

कुल्लू : हिमाचल प्रदेश के कुल्लू मे घियागी के पास एक टूरिस्ट वाहन गहरी खाई मे गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दुर्घटना इतनी भयावह थी की मौके पर 4 यात्रियों की मौत हो गई और  3 घायलों की हालत  गंभीर बताई जा रही है।  दुर्घटना की सूचना मिलने पर  बंजार पुलिस की टीम ने घटनास्थल पहुंच कर घायलों को खाई से निकाला और बंजार अस्पताल पहुंचाया, और हादसे में मारे गए टूरिस्ट्स के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज  दिया है।

गाड़ी के पास पड़ा पुरुष का शव।
फोटो साभार – दैनिक भास्कर

रविवार शाम दिल्ली से घूमने आये थे   

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार शाम को दिल्ली के कुछ टूरिस्ट जिभी और जलोड़ी पास घूमने आय थे। इसी दौरान घियागी के पास उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। और नजदीक मे बस्ती ना होने के कारण किसी को हादसे का पता नहीं लगा। सुबह सड़क पर काम करने वाले मजदूरों ने गाड़ी गिरने की सूचना पुलिस दी।

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान एक महिला पेड़ पर भी फंसी हुई थी। जिसे सुरक्षित उतारकर उपचार के लिए अस्पताल पहुँच दिया गया। घायलों मे 2 महिलाए और 1 पुरुष शामिल है। जबकि मृतकों मे एक महिला समेत 3 पुरुषों शामिल हैं।
पुलिस ने रेस्क्यू कर सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए बंजार अस्पताल भेज दिया।
(Visited 2 times, 1 visits today)