CM धामी के यूनाइटेड किंगडम दौरे के बाद देहरादून पहुंचने पर पार्टी पदाधिकारियों ने उनका किया भव्य स्वागत

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के यूनाइटेड किंगडम दौरे के बाद देहरादून पहुंचने पर रेसकोर्स स्थित बन्नू स्कूल के मैदान में मंत्रीगणों, विधायकगणों एवं पार्टी पदाधिकारियों ने उनका भव्य स्वागत किया। ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के दौरान राज्य में निवेश को तेजी से बढ़ावा देने के लिए लंदन और बर्मिंघम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में हुए रोड शो और बैठकों में 12हजार 05 सौ करोड़ से अधिक के प्रस्तावों पर सहमति बनने पर मंत्रीगणों एवं अन्य जनप्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।

12 हजार 05 सौ करोड़ रूपये से अधिक के निवेश

CM धामी के प्रयासों से राज्य में निवेश बढ़ाने के लिए यू.के. में आयोजित विभिन्न बैठकों में राज्य में लगभग 12 हजार 05 सौ करोड़ रूपये से अधिक के निवेश प्रस्तावों पर करार हुआ। ब्रिटेन के पर्यटन मंत्री के साथ उत्तराखंड और ब्रिटेन के बीच पर्यटकों की आवाजाही बढ़ाने हेतु कार्ययोजना बनाने के लिए सहमति भी बनी।

यह भी पढ़ें – आदित्‍य-एल1 ने की धरती से लगभग 9.2 लाख किलोमीटर की दूरी तय, ISRO ने एक्स पर साझा की जानकारी

ये रहे मौजूद 

मुख्यमंत्री के यूनाइटेड किंगडम से उत्तराखंड आगमन पर कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, प्रेमचंद अग्रवाल, गणेश जोशी, सुबोध उनियाल, रेखा आर्या, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, विधायकगणों एवं पार्टी पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

(Visited 35 times, 1 visits today)

One thought on “CM धामी के यूनाइटेड किंगडम दौरे के बाद देहरादून पहुंचने पर पार्टी पदाधिकारियों ने उनका किया भव्य स्वागत

Comments are closed.