डॉक्टरों की शर्मनाक हरकत, युवती को दवाई पिलाकर किया दुष्कर्म का प्रयास

साइनस की बीमारी के चलते अस्पताल में इलाज कराने गई युवती के साथ 2 डॉक्टरों द्वारा दुष्कर्म का प्रयास करने की घटना सामने आई है।  युवती के अनुसार थेरेपी के नाम पर पहले तो डॉक्टरों ने उसे इंजेक्शन लगाया जिससे वह बेसुध होने लगी और बाद में युवती से दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया। फिलहाल एक आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है जबकि दूसरा डॉक्टर अभी फरार चल रहा है।

साइनस का इलाज कराने अस्पताल गई थी युवती

राजधानी देहरादून के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के महर्षि पतंजलि योग एवं प्राकृतिक चिकित्सा केंद्र में चिकित्सकों द्वारा युवती के साथ दुष्कर्म के प्रयास की घटना सामने आई है। पीड़ित युवती के अनुसार वह साइनस की बीमारी से पीड़ित थी ऐसे में अपने परिचित द्वारा बताए जाने के बाद युवती महर्षि पतंजलि योग एवं प्राकृतिक चिकित्सा केंद्र में थेरेपी के लिए गई थी। और युवती ने पिछले महीने इसी अस्पताल में थेरेपी शुरू करवाई। जिसके बाद युवती के शरीर में काफी दर्द होने लगा। वही जब युवती ने अस्पताल के संचालक डॉक्टर केपी सिंह को शरीर में दर्द की बात बताई तो उन्होंने युवती को दवाई दे दी। ऐसे  में जब युवती ने दवाई पी तो वह बेसुध होने लगी। जिसके बाद डॉक्टर केपी सिंह ने अपने साथी डॉक्टर वर्मा को भी बुला लिया और दोनों युवती को निर्वस्त्र कर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगे। जिसपर युवती ने घबरा कर अपने साथी को अस्पताल बुलाया।

एक आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 इस विषय पर जानकारी देते हुए एसओ प्रेम नगर पीडी भट्ट ने बताया कि युवती नोएडा की निवासी है। जो की बीटेक की छात्रा है और यहां साइनस के इलाज के लिए पहुंची थी। फिलहाल युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और एक आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार किया जा चुका है। जबकि दूसरा डॉक्टर मौके से फरार होने में कामयाब रहा उसकी भी तलाश जारी है।

(Visited 19 times, 1 visits today)

One thought on “डॉक्टरों की शर्मनाक हरकत, युवती को दवाई पिलाकर किया दुष्कर्म का प्रयास

Comments are closed.